भारत के 4 इन शहरों के समोसे हैं पूरी दुनिया में फेमस - Amazing Places - Hp Video Status

Latest Post

Wednesday 11 September 2019

भारत के 4 इन शहरों के समोसे हैं पूरी दुनिया में फेमस - Amazing Places


भारत के 4 इन शहरों के समोसे हैं पूरी दुनिया में फेमस

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारे वेबसाइट पे, दोस्तों भारत एक ऐसा देश है जो अपनी संस्कृति और सभ्यता की वजह से पूरी दुनिया भर में प्रसिद्ध है भारत में आपको हर जगह अलग अलग प्रकार के व्यंजन खाने को मिल जाएंगे। आज हम आप लोगों को भारत के 4 शहरों में मिलने वाले समोसे के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें पूरा भारत देश में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है।

4. मंदसौर

दोस्तों मंदसौर का समोसा भारत का चौथा सबसे स्वादिष्ट समोसा माना जाता है। मध्यप्रदेश के मंदसौर में मिलने वाला समोसा काफी ज्यादा स्वादिष्ट मजेदार होता है। अगर आप ही कभी मंदसौर जाते हैं तो वहां का समोसा खाना ना भूलें।

3. जौनपुर

दोस्तों उत्तर प्रदेश के जौनपुर में मिलने वाला समय सा भारत का तीसरा सबसे स्वादिष्ट और मजेदार समोसा माना जाता है भारत में रहने वाले लोगों को यहां का समोसा काफी ज्यादा पसंद है। अगर आप भी कभी जौनपुर की यात्रा करते हैं तो आपको वहां का समोसा एक बार जरूर खाना चाहिए।

2. निहालगढ़

दोस्तों निहालगढ़ रेलवे स्टेशन पर मिलने वाला समोसा भारत का दूसरा सबसे स्वादिष्ट समोसा माना जाता है बनारस से लखनऊ के रेलवे मार्ग पर यह रेलवे स्टेशन पड़ता है यहां मिलने वाला समोसा बहुत ही चटपटा और स्वादिष्ट माना जाता है। यहां मिलने वाले समोसे का स्वाद बहुत ही लाजवाब माना जाता है।

1. मुंबई

दोस्तों भारत के सबसे अमीर शहर मुंबई में मिलने वाले समोसे को भारत का सबसे पसंदीदा समोसा माना जाता है। अगर बड़ा पाव की बात की जाए तो महाराष्ट्र के मुंबई को जाना जाता है लेकिन मुंबई में मिलने वाला समोसा भी अपनी स्वाद की वजह से जाना जाता है। अगर आप भी कभी मुंबई की यात्रा करते हैं तो मुंबई का समोसा खाना ना भूलें।

उम्मीद है दोस्तो आपको Hp Video Status की यह जानकारी अच्छी लगी होगी अच्छी लगी तो इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा लाइक और शेयर करें. और आगे भी ऐसी ही ज्ञानवर्धक जानकारी पाने के लिए हमारे Facebook Page को like करना ना भुले.

No comments:

Post a Comment