ज़िंदगी में वही व्यक्ति | Good Morning Shayari In Hindi - Hp Video Status

Latest Post

Sunday 11 July 2021

ज़िंदगी में वही व्यक्ति | Good Morning Shayari In Hindi

Good Morning Shayari

नमस्कार दोस्तों आप सभी का एक बार फिर से Hp Video Status में स्वागत है. हर एक नए दिन के साथ हर किसी के बहुत से अरमान जुड़े होते है. और ऐसा हर उस इंसान के साथ होता है जो की अपनी जिंदगी में कुछ बनना चाहता है और कुछ करना चाहता है. और सुबह की शुरुआत सबसे पहले तो अपने चाहने वालों को Good Morning Shayari भेज कर यदि करे तो इससे अच्छी शुरुआत तो मुझे नहीं लगता है की कोई हो  सकती है. तो आज हम आपके सामने कुछ ऐसी ही शायरी ले कर आये है जिसे आप जब किसी को भेजोगे तो उसका तो दिल ही खुस हो जायेगा।
 
वैसे तो शायरी की कमी नहीं है Internet पर और आपको भी ये बात भली भाति मालूम है. पर दोस्तों सही समय पर जो भी हम ढूंढ रहे होते है जरूरी नहीं होता है की हमें वो सही समय पर मिल ही जाए. इसलिए तो हम और हमारी team आज आपके लिए ले कर आये है Good Morning Shayari In Hindi जिसे आप किसी को भी भेज कर उसका दिल खुस कर सकते है. और जब आप किसी अपने को ये शायरी भेजेंगे तो उसका तो दिल कितना खुस हो जायेगा ये तो आप जानते ही है. तो दोस्तों शुरू करते है करते है आज का article जिसका नाम है गुड मॉर्निग शायरी इन हिंदी।
 
 

Good Morning Shayari In Hindi 

 

Find Hear Best Good Morning Shayari In Hindi With Images For Status. Hp Video Status Provide You More Good Morning Shayari For Visit Website.
Good Morning Shayari In Hindi

 

ज़िंदगी में वही व्यक्ति ही असफल होता हे
जो सोच ते तो बहुत हे, मगर करते कुछ भी नहि



उपरवाले ने दिन बनाया है तो रात भी बनायीं है ताकि जो भी हमें तकलीफ दिन  के समय हो हम उसे कम कर सके और अपने शरीर को रातको आराम दे सके. वैसे हर दिन अलग होता है, हर दिन इंसान नयी ही energy के साथ उठता है. पर ये energy दोगुनी हो जाती है जब हमें ऐसे ही Good Morning Shayari किसी को भेजने के लिए मिल जाती है. पर कभी कभी हम लोग सोचते है की ऐसे ही किसी को ऐसे शायरी भेज कर क्या फायदा होता है. पर दोस्तों मैं आपको बता देना चाहता हूँ की आप भी यदि ऐसा सोचते है तो बिलकुल ही गलत सोचते है. क्योकि जब भी हम सुबह उठ कर किसी को ऐसे मैसेज भेजते है तो इससे हमारा और उनका जिन्हें हमने message भेजा का रिस्ता और भी ज्यादा मजबूत हो जाता है. और जब हमारे साथ खड़ा होने वाला कोई हमारे पास होता है तो फिर दुनिया हो ही अलग जाती है. इसलिए तो दोस्तों कहते है की हर सुबह उठ कर अपने सभी दोस्तों को और family members को ऐसे मैसेज जरूर भेजने चाहिए. 

तो दोस्तों आशा तो यही करता हूँ की आपको ये good morning shayari जरूर ही पसंद आयी होगी. और यदि आपको ये shayari पसंद आयी है तो हमें कमेंट कर के जरूर बता दे. और comment में ये भी लिखें की आर्टिकल में सबसे ज्यादा पसंद आपको  क्या आया है. और यदि कुछ आपको आर्टिकल में पसंद ना भी आया है तो भी आप जरूर हमें बताये ताकि हम अगली बार अपनी इस गलती को जरूर सुधार सके. और ऐसे ही मजेदार चीज़ें अपने अपने पास पाते रहने के लिए www.hpvideostatus.com में फिर से जरूर विजिट करे. 

No comments:

Post a Comment