Whatsapp Status - Shayari - Tips Tricks

चेहरे के दाग धब्बे एवं गड्ढों को साफ कर देगा यह उपाय, एक बार जरूर आजमाएं - Beauty Tips

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारे वेबसाइट पे, आजकल के गलत खानपान और गलत लाइफस्टाइल की वजह से अधिकतर लोगों के चेहरे पर दाग-धब्बे, कील-मुंहासे और फुंसियां होना आम बात हो गई है। चेहरे की इन समस्याओं से छुटकारा पाने के लिए लोग ब्यूटी क्रीम का इस्तेमाल करते हैं। जिनसे चेहरे पर साइड इफेक्ट होने का खतरा रहता है। और ब्यूटी क्रीम का इस्तेमाल करने से चेहरे की समस्याएं ओर ज्यादा बढ़ जाती हैं। आज की पोस्ट में हम आपको चेहरे की समस्याओं से छुटकारा पाने का एक आसान घरेलू उपाय बताएंगे। आइए जान लेते हैं। चेहरे के दाग-धब्बे और गड्ढों को बिल्कुल साफ कर देगा यह आसान घरेलू उपाय, एक बार जरूर आजमाएं।

नुस्खा तैयार करने के लिए आवश्यक सामग्री
इस घरेलू नुस्खे को बनाने के लिए एक चम्मच एलोवेरा जेल, आधा चम्मच हल्दी पाउडर और विटामिन ई के कैप्सूल की आवश्यकता पड़ेगी।

नुस्खा बनाने और इस्तेमाल की विधि
इस घरेलू नुस्खे को बनाने के लिए एक चम्मच एलोवेरा जेल, आधा चम्मच हल्दी पाउडर और विटामिन ई कैप्सूल के जेल को आपस में मिलाकर पेस्ट बनाएं। और इस पेस्ट को चेहरे पर लगाकर मालिश करें। पेस्ट को 1 घंटे सूखने के बाद चेहरे को ठंडे पानी से धो लें। इस उपाय को तीन हफ्तों तक लगातार करने से आपको खुद फर्क महसूस हो जाएगा। और चेहरे के दाग-धब्बे और गड्ढे एकदम साफ हो जाएंगे।

उम्मीद है दोस्तो आपको यह जानकारी अच्छी लगी होगी अच्छी लगी तो इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा लाइक और शेयर करें. और हमारे Facebook Page को like करना ना भुले.


Post a comment

0 Comments