Whatsapp Status - Shayari - Tips Tricks

दाद, खाज, खुजली को कुछ ही दिनों में छुट्टी कर देगा यह उपाय, एक बार जरूर जान लीजिए - Beauty Tips

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारे वेबसाइट पे, दाद, खाज, खुजली एक ऐसी समस्या है। जो शरीर के किसी भी अंग पर हो सकती है। जैसे कि हाथों पर, चेहरों पर, कमर पर और जांघों पर हो सकती है। और बहुत से लोग इस समस्या से परेशान भी है। जो बहुत ही ज्यादा दवाइयां खाने के बाद भी बहुत सारे क्रीम लगाने के बाद भी बहुत लोगों को रिजल्ट देखने को नहीं मिलते है। तो आज हम आप लोगों को एक ऐसा नुस्खा बताने वाले हैं। जिसके मदद से आप इस समस्या से छुटकारा पा सकते हैं तो आइए जानते हैं।

नुस्खे को बनाने की विधि

इसके लिए सबसे पहले आपको एक एलोवेरा के पौधे का टुकड़ा लेना है। और इसका जेल आपको निकाल लेना है। और आपको आधा चम्मच एलोवेरा का जेल लेना है। और आप इसमें एक चुटकी हल्दी मिला लें अब इसमें तीसरी चीज आपको मिलानी है। वह है नारियल तेल आप एक चम्मच नारियल का तेल इसमें मिला लें। अब आप इसे अच्छे से मिक्स कर लें। अब आपका नुस्खा तैयार है।

इस्तेमाल करने की विधि

इसे अपने दाद, खाज पर लगाने के लिए आपको लेना होगा एक रुई आपको अपने हाथों का इस्तेमाल नहीं करना है। आप रुई की सहायता से अपने दाद, खाज, खुजली वाली जगह पर लगाएं। इसका इस्तेमाल आपको रात में सोते समय करना है। और सुबह नहाते वक्त आप इसे साफ कर ले। आपको पहले ही बार में इस उपाय में आराम मिलने लगेगा। और इसे लगातार 1 हफ्ते तक इस्तेमाल करने से दाद, खाज, खुजली ठीक हो जाएगा।

उम्मीद है दोस्तो आपको यह जानकारी अच्छी लगी होगी अच्छी लगी तो इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा लाइक और शेयर करें. और आगे भी ऐसी ही ज्ञानवर्धक जानकारी पाने के लिए हमारे Facebook Page को like करना ना भुले.

Post a comment

0 Comments