रोजाना 15 मिनट चेहरे पर लगाएं ये चीज, चेहरे की झुर्रियां खत्म कर चेहरे को सुंदर बना देगा - Beauty Tips - Hp Video Status

Latest Post

Wednesday 11 September 2019

रोजाना 15 मिनट चेहरे पर लगाएं ये चीज, चेहरे की झुर्रियां खत्म कर चेहरे को सुंदर बना देगा - Beauty Tips

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारे वेबसाइट पे, आज हम आपको बताएंगे कि कैसे आप अपने चेहरे पर पड़ी झुर्रियों को खत्म कर सकते हैं। तो आइए जानते हैं।

नुस्खे को बनाने की विधि

इस नुस्खे को बनाने के लिए हमें चार चीजों की जरूरत पड़ेगी। सबसे पहले आपको नीम पाउडर आधा चम्मच लेना है। नीम का पाउडर आपके त्वचा के लिए बहुत ही ज्यादा फायदेमंद होते हैं। अब हमें दूसरी चीज इसमें मिलानी है वह है बेसन आधा चम्मच बेसन भी आपको इसमें मिला लेना है। अब तीसरी चीज जो हमें इसके अंदर मिलाना है वह है टमाटर का रस आपको टमाटर का कुछ रस इसमें मिला लेना है। अब इसमें आपको दो चम्मच गुलाबजल मिला लेना है। अब इन सभी को अच्छे से मिक्स कर लें। अब आपका नुस्खा तैयार है।

इस्तेमाल करने की विधि

दोस्तों सबसे पहले आप अपना चेहरा धो लें। फिर आप इसे अपनी अंगुली की सहायता से इसे अपने चेहरे पर लगाएं। जहां पर आपकी झुर्रियां हो गई है वहां पर इसे अच्छे से लगा ले। इसे लगभग 15 मिनट तक आपको लगाकर पंखे के नीचे बैठकर आपको इसे सुखा देना है।

और जब 15 मिनट में यह आपके चेहरे पर सूख जाए तो आपको किसी अच्छे फेस वॉश के मदद से चेहरे को धो लेना है। अगर यह उपाय आप हफ्ते में दो या तीन बार कर लेंगे। तो आप देखेंगे जो आपके चेहरे पर झुर्रियां हो गई है वह बिल्कुल खत्म हो जाएंगे।

उम्मीद है दोस्तो आपको यह जानकारी अच्छी लगी होगी अच्छी लगी तो इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा लाइक और शेयर करें. और आगे भी ऐसी ही ज्ञानवर्धक जानकारी पाने के लिए हमारे Facebook Page को like करना ना भुले.


No comments:

Post a Comment