पानी में मिलाकर पिए यह चीज निखरी और चमकदार त्वचा के लिए - Beauty Tips - Hp Video Status

Latest Post

Wednesday 11 September 2019

पानी में मिलाकर पिए यह चीज निखरी और चमकदार त्वचा के लिए - Beauty Tips

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारे वेबसाइट पे, आज हम आपको बताएंगे बेदाग और निखरी त्वचा पाने के लिए पानी में मिलाकर यह चीज पिए इसके लिए सिर्फ आपको पानी में मिलाकर कुछ चीजों का सेवन करना है। और आपके त्वचा में 7 दिनों में फर्क दिखने लगेगा। तो आइए जानते है|

अगर आपको भी चाहिए निखरी त्वचा तो आपको अपने शरीर की अंदर की गंदगी को सबसे पहले साफ करना होगा। या अपनी बॉडी को डिटॉक्स करना होगा। इसके लिए आपको पानी के अंदर कुछ चीजों को मिलाकर पीना है। जिससे आपकी बॉडी डिटॉक्स हो जाएगी और वह चीज है शहद, शहद एंटीबैक्टीरियल गुणों से भरपूर होता है। शहद जितना ज्यादा त्वचा पर लगाना अच्छा है उससे कहीं ज्यादा हमारे पेट के अंदर जाना अच्छा है। क्योंकि इसे अगर आप सुबह खाली पेट पीते हैं। तो यह आपके बॉडी को डिटॉक्स करता है। और आपके शरीर की गंदगी को बाहर निकालता है।

पुदीना पेट को साफ रखने के लिए किसी वरदान से कम नहीं है। इसके साथ ही चेहरे की चमक को हमेशा बनाए रखने में मदद करता है। और अगर गर्मी है तो इसको अपने डाइट में जरूर शामिल करें।

इसके अलावा आप नींबू का इस्तेमाल भी कर सकते हैं। नींबू में बहुत सारे ऐसे गुण होते हैं जो आपके बॉडी को डिटॉक्स करने में मदद करते हैं। तो आप अपने पानी में नींबू मिलाकर पिया करें। इससे आपकी पाचन क्रिया भी दुरुस्त होंगी। और पाचन क्रिया ठीक होगा। तो आपका त्वचा अपने आप ही चमकने लगेगा। और यह आपके अंदर की गंदगी को दूर करने में भी मदद करेगा।

उम्मीद है दोस्तो आपको यह जानकारी अच्छी लगी होगी अच्छी लगी तो इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा लाइक और शेयर करें. और आगे भी ऐसी ही ज्ञानवर्धक जानकारी पाने के लिए हमारे Facebook Page को like करना ना भुले.


No comments:

Post a Comment