प्यार करते हो तो | Damad Shayari - Hp Video Status

Latest Post

Wednesday 14 July 2021

प्यार करते हो तो | Damad Shayari

Damad Shayari In Hindi

इंसान अपने जीवन में सबसे अधिक सम्मान एक दामाद के रूप में अपने ससुराल में पाता है. इस आर्टिकल में दामाद शायरी दिए हुए है. इन्हें जरूर पढ़े.

हर माँ-बाप अपनी बेटी के बारें में इस बात को लेकर बड़े चिंतिति रहते है कि ना जाने भविष्य में कैसा दामाद मिलेगा? अगर दामाद अच्छा मिलता है तो उनका जीवन तनाव मुक्त होता है. लव मैरिज हो या अरेंज मैरिज दोनों में माँ-बाप अपनी बेटी की खुशियों की ही फ़िक्र करते है. दामाद चाहे जैसा हो वह अपने ससुराल में विशेष सम्मान और आदर पाता है.

दामाद इस धरती का वह जीव है जिसे पता होता है कि वह ठगा जा रहा है और लगने वाली है फिर भी वह प्रसन्न होता है. इस अद्भुत प्रसन्नता को कैमरे में भी कैद किया जाता है क्योंकि दुबारा उसके जीवन में इस प्रकार की ख़ुशी नहीं आएगी। शादी के समय लड़की जो माला पहनाती है वो जिम्मेदारियों की माला होती है. जिसका भार पूरा जीवन ढोना पड़ता है.

 

Find Hear Best Damad Shayari With Images For Status. Hp Video Status Provide You More Damad Shayari In Hindi Images For Visit Website.
Damad Shayari In Hindi

 

Damad Shayari 

प्यार करते हो तो शादी भी करोगे क्या,
तुम मेरी मम्मी का दामाद भी बनोगे क्या?

 

दोस्तों हमारी पोस्ट Damad Shayari पढ़ने के लिए धन्यवाद। अगर आपको हमारी शायरी पसंद आई हो तो हमें कमेंट करके जरूर बताएं और अगर आप इससे जुड़ा कोई सुझाव देना चाहते हैं तो कमेंट बॉक्स में कमेंट करके दे सकते हैं। 

No comments:

Post a Comment