Whatsapp Status - Shayari - Tips Tricks

दुनिया पर घटी यह अजीबो-गरीब घटनाएं जिनका जवाब नहीं



दुनिया पर घटी थीं यह 5 अजीबो-गरीब घटनाएं, जिनका जवाब नहीं ढूंढ पाए वैज्ञानिक भी नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारे वेबसाइट पे

1. जैसन पैकेट जानकारी के लिए आपको बता दें कि अमेरिका के अलास्का में रहने वाले जैसन पैकेट के साथ साल 2002 में एक बहुत ही हैरान कर देने वाला घटना घटी थी। दरअसल जैसन पैकेट को गणित विषय में बिल्कुल भी रुचि नहीं थी और ना ही उन्हें गणित के बारे में कोई खास जानकारी हासिल नहीं। लेकिन एक दिन सड़क पर एक लुटेरे ने उन्हें एक बहुत ही जबरदस्त घूंसा मारा जिसके बाद जैसन पैकेट गणित के जीनियस बन गए।

2. गुप्त शख्स 24 साल का गुप्त सख्त शख्स था, जिसका नाम किसी के सामने नहीं रखा गया है। इस शख्स के मुताबिक जो भी काम यह करता था। उसे ऐसा एहसास होता था कि यह घटना उसके साथ पहले भी घटित हो चुकी है। अभी तक इस बात का पता नहीं लग पाया है कि उसे ऐसा क्यों एहसास होता था।

3. बेवरली गिल्मोर आपको बता दें कि इंग्लैंड में रहने वाली बेवरली गिल्मोर नाम की एक औरत नहीं कुछ साल पहले यह दावा किया था कि पिछले 30 सालों में उसे लगभग एक हजार बार मरने का एहसास हो चुका है। लेकिन आज भी यह औरत जिंदा है। अभी तक इस बात का पता नहीं लग पाया है कि ऐसा क्यों है।

4. मरी हुई मछलियां जानकारी के लिए आपको बता दें कि साल 2012 में नार्वे के तट पर अचानक से बहुत सारी लाखों मरी हुई मछलियां आ गई थी। उसके बाद यह सभी मछलियां धीरे धीरे कर के अजीबोगरीब तरीके से गायब भी हो गई। अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि यह कैसे हुआ था।

5. लैंडन जोन्स जानकारी के लिए आपको बता दें कि अमेरिका के लोगों में रहने वाले लैंडन जॉन्स नाम के एक लड़के को कभी भी भूख और प्यास का एहसास नहीं होता है। मेडिकल के अनुसार यह अपने आप में एक विचित्र घटना है। आपको बता दें कि जॉन के अलावा इस विश्व में ऐसा कोई और दूसरा नहीं है जिसे ऐसा कभी एहसास हुआ हो।

उम्मीद है दोस्तो आपको Hp Video Status की यह जानकारी अच्छी लगी होगी. अच्छी लगी तो इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा लाइक और शेयर करें. और आगे भी ऐसी ही ज्ञानवर्धक जानकारी पाने के लिए हमारे Facebook Page को like करना ना भुले. इस खबर के बारे में अपनी राय कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं.

Post a comment

0 Comments