सोने से पहले इसे अपने बालों पर लगा लें, कुछ ही दिनों में बाल हो जायेंगे लंबे, काले और घने - Beauty Tips - Hp Video Status

Latest Post

Wednesday 11 September 2019

सोने से पहले इसे अपने बालों पर लगा लें, कुछ ही दिनों में बाल हो जायेंगे लंबे, काले और घने - Beauty Tips

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारे वेबसाइट पे, आज हम आपको एक ऐसा कमाल का नुस्खा बताने वाले हैं, जिसे सोने से पहले रात में इस्तेमाल करने से कुछ ही दिनों में आपके बाल काले, लंबे और घने हो जायेंगे, ये काफी ज्यादा आजमाया हुआ नुस्खा है, तो चलिए जान लेते हैं, इस खास नुस्खे के बारे मे।

इस नुस्खे को बनाने के अलसी की जरूरत होगी, अलसी आपके लिए हर तरह से फायदेमंद होती है, तो आधा कटोरी अलसी लेकर उसमे 2 कटोरी पानी मिला लें, फिर मध्यम आंच पर इसे तब तक उबालें, जब तक इसमें सफेद झाग न बन जाये और पानी आधा न रह जाये, फिर 5 से 7 मिनट तक ठंडा होने दें।

ठंडा होने पर यह जेल की तरह बन जायेगा, फिर किसी जालीदार कपड़े से इसे छान लें, अब इसे किसी शीशी में भरकर रख लें, अब रात में सोने से पहले इस शीशी से पांच चम्मच जेल निकाल लें, और उसमे एक चम्मच नारियल का तेल अच्छी तरह से मिला लें।

फिर इस मिक्सचर से अपने बालों में अच्छी तरह मालिश करें और बालों पर अच्छी तरह से लगा लें, फिर रात भर के लिए ऐसे ही छोड़ दें, सुबह किसी हर्बल शैम्पू से इसे धो लें, हफ्ते में 2 बार इस नुस्खे को लगाने से कुछ दिनों में आपको काफी फर्क नजर आने लगता है।

उम्मीद है दोस्तो आपको यह जानकारी अच्छी लगी होगी अच्छी लगी तो इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा लाइक और शेयर करें. और आगे भी ऐसी ही ज्ञानवर्धक जानकारी पाने के लिए हमारे Facebook Page को like करना ना भुले.

No comments:

Post a Comment