गोवा के टॉप 6 रिसॉर्ट्स - Tour Places - Hp Video Status

Latest Post

Saturday 14 September 2019

गोवा के टॉप 6 रिसॉर्ट्स - Tour Places

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारे वेबसाइट पे, एक बार फिरसे आपके लिए "गोवा के टॉप रिसॉर्ट्स" के बारे में बताएंगे और आप २०१९ की अपनी गोवा यात्रा को और यादगार बना सकते है।

1. पौसादा ताऊमाँ

एक 5 स्टार संपत्ति, पौसादा ताऊमाँ गोवा के बेहतरीन लक्जरी बीच रिसॉर्ट्स में से एक है। यह एक थीम आधारित रिसॉर्ट है जो अपने बेहतरीन माहौल, शानदार सजावट और स्वादिस्ट खाने के साथ एक शानदार छुट्टी का अनुभव प्रदान करता है। इस बुटीक होटल की अद्वितीय गोआ वास्तुकला देख सकते है।

क्या खास है: कॉपर बाउल रेस्तरां में मनोरम भोजन, पौसंडा बीच समुद्र के सामने के रेस्तरां, आरामदायक पूल और सुंदर समुद्र तट के दृश्य का आकस्मिक वातावरण।

शुल्क: 21,000 रुपये प्रति रात के बाद

2. द पार्क कैलंगुट

द पार्क कैलंगुट गोवा में एक लुभावनी सुंदर लक्जरी समुद्र तट सैरगाह है। यह अपने पॉश सजावट और बेहतर सेटिंग्स के लिए जाना जाता है, इसके अलावा समुद्र तट के किनारे बनाई गई है। यह उनका स्काई बार हो या शानदार पर्पल पूल सब कुछ यादगार छुट्टी के लिए बनाया गया है।

क्या खास है: आभा स्पा में एक आरामदायक मालिश, स्काई बार और पीस बार में कॉकटेल की रेंज, और बैंगनी पूल के बगल में रोमांटिक कैबाना।

शुल्क: 9,700 रुपये प्रति रात के बाद

3. लेमन ट्री बीच रिसॉर्ट्

लेमन ट्री अमारेंटे बीच रिज़ॉर्ट आलीशान डिज़ाइन और विशाल कमरों के साथ एक अद्वितीय 4 स्टार रिसॉर्ट है। सभी प्रकार के पर्यटकों को पूरा करने के लिए कई प्रकार के रिसॉर्ट्स के साथ, लेमन ट्री में हर एक के लिए कुछ न कुछ है। यह उत्तरी गोवा में सबसे अधिक होने वाले समुद्र तटों के करीब स्थित है और जेट स्कीइंग केले नौकाओं, पैरासेलिंग और अधिक जैसी साहसिक गतिविधियां प्रदान करता है।

क्या खास है: फ्रेस्को स्पा, भव्य स्विमिंग पूल और कैंडललाइट डिनर के साथ एक लुभावनी सूर्यास्त क्रूज की पेशकश की कायाकल्प बैलिनी मालिश।

शुल्क: 8,800 रुपये प्रति रात के बाद

4. सोनेस्ता इन्स

सोनस्टा इन्स गोवा में बुटीक बीच रिसॉर्ट्स में से एक है, जिसमें अद्वितीय प्रकार के विला हैं जो बजट के अनुकूल पर्यटकों के लिए ठहरने की पेशकश करते हैं। यह बिना किसी भारी खर्च के आराम से रहने वाले लोगों के लिए सबसे अच्छी जगह है।

क्या खास है: द ओशन डेक डिस्क एंड बार, टेक्नोजिम हेल्थ क्लब और पूल साइड बार और रेस्तरां

शुल्क: 5,800 रुपये प्रति रात के बाद

5. रोकोको अश्वमेव

हवाई अड्डे से एक आसान ड्राइव, रोकोको एशवेम गोवा में सबसे शानदार समुद्र तट रिसॉर्ट्स में से एक है, जो अरब सागर को देखता है। रोकोको एक खूबसूरत माहौल, एक बड़ा पूल और अन्य सुविधाओं के साथ, बजट के अनुकूल पर्यटकों के लिए एक जगह है।

क्या खास है: आराम करने वाले स्पा, समुद्र तट के विशाल पूल, समुद्री प्रायद्वीप पर लाउंज बार, और रोमांटिक समुद्र तट शादियों के लिए सुविधाएं।

शुल्क: 2,400 रुपये प्रति रात

6. रिवासा रिसॉर्ट्स

रिवासा गोवा में बजट बीच रिसॉर्ट्स में से एक है। आरामदायक और पॉकेट फ्रेंडली रिसोर्ट कैलंगुट बीच में स्थित है। गुणवत्ता पर समझौता किए बिना, रिवासा गोवा में एक सुखद प्रवास प्रदान करता है - सभी एक सस्ती कीमत पर।

क्या खास है: कैलंगूट में लंबी सैर या पानी की गतिविधियां, बे लीफ रेस्तरां में मनोरम भोजन, और अत्यधिक सस्ती कीमतें।

शुल्क: 1,500 रुपये प्रति रात

उम्मीद है दोस्तो आपको Hp Video Status की यह जानकारी अच्छी लगी होगी. अच्छी लगी तो इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा लाइक और शेयर करें. और आगे भी ऐसी ही ज्ञानवर्धक जानकारी पाने के लिए हमारे Facebook Page को like करना ना भुले. इस खबर के बारे में अपनी राय कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं.


No comments:

Post a Comment